AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 23 जून 2017

मुस्लिम युवक राम मंदिर निर्माण के लिये बैठा धरने पर, मिली आतंकी धमकी

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रदेश की शियासत की सबसे बड़े मुद्दा राम मंदिर निर्माण को लेकर आज मुस्लिम युवक धरने पर बैठकर मुख्यमंत्री से राम मंदिर का निर्माण कराये जाने की मांग की तो वहीं मंदिर निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे मुस्लिम युवक के फोन पर आईएसआई आतंकियों की जान से मारने की धमकी मिली।
शुक्रवार को जनपद के खखरेरू थानाक्षेत्र के ग्राम अढेरवा निवासी मोहम्मद अशफाक ने नहर कालोनी प्रांगण मे धरना देकर राम मंदिर का निर्माण कराये जाने की मांग मुख्यमंत्री से की। धरने पर बैठे मुस्लिम युवक अशफाक ने बताया कि जैसे ही वह राम मंदिर के निर्माण की मांग लेकर अपना धरना शुरू किया वैसे ही उसके फोन पर 6 व 8 अंको वाले नम्बरों से धमकी भरे फोन आये और जो खुद को आईएसआई आतंकी बताते हुए धरने से न हटने पर जान से मारने धमकी दी। जिसकी सूचना धरनाकारी अशफाक ने एलआईओ समेत पुलिस के अधिकारियों को दी। बताते चले कि प्रदेश की सबसे बड़ी शियासत राम मंदिर मुद्दा राजनैतिक दलों के लिए जहां अहम बना हुआ है वहीं जनपद के मुस्लिम युवक अशफाक ने एक दिवसीय धरना देकर मुख्यमंत्री से मांग किया कि भाजपा द्वारा चुनावी घोषणा पत्र मे राम मंदिर का निर्माण कराये जाने का वादा जनता से किया गया था जिसे अब पूरा कराना चाहिए क्योंकि केन्द्र एवं प्रदेश मे भाजपा की ही सरकार है। दोनो समुदायों के लोगों को बैठाकर मंदिर निर्माण का रास्ता जल्द ही निकाला जाये। श्री अशफाक ने यह भी कहा कि यदि उनकी मांग नही पूरी हुयी तो वह अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ जायेगें। वहीं धरने पर मुस्लिम युवक के बैठने के बाद मिली आईएसआई की धमकी की सूचना पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र संगठन के कार्यकर्ता मुस्लिम युवक के समर्थन मे धरने पर बैठकर जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए अशफाक का पूरा समर्थन किये जाने की बात कही। मुस्लिम युवक द्वारा मंदिर निर्माण को लेकर दिये गये धरने को लेकर लोगों मे तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। धरना मे समर्थन करने वालों मे प्रसून तिवारी, धर्मेन्द्र सिंह, रमन सिंह, मनीष सिंह चौहान, पियूष कुमार वर्मा, रमेश चन्द्र वर्मा, इन्द्रसेन, मनोज कुमार अनुज तिवारी, धर्मजीत सेंगर, विवेके मिश्रा, धर्मेन्द्र कुमार शुक्ला आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट