AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 8 अगस्त 2018

मुस्लिम जुबली गल्र्स इण्टर कालेज की प्रधानाचार्या पर हुआ हमला

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -   मुस्लिम जुबली गल्र्स इण्टर काॅलेज चमनगंज की प्रधानाचार्या डा0 रूबीना इकबाल पर दो युवकों ने उस समय हमला कर दिया जब वह अपने घर से विधालय के लिए जा रही थी। हमले में प्रधानाचार्या जमीन पर गिर पडी, युवको ने उनके कपडे फाड दिया, चश्मा तोड दिया और हांथा-पाई की, जिससे रूबीना को चोट भी आयी। इतना ही नही युवकों ने प्रधानाचार्या को धमकी दी कि अभी यह ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।
            इस बारे में प्रधानाचार्या ने बताया कि दोनो युवकों ने उन्हे धमकी दी कि अब्दुल हसीब के कहने पर कार्य करो नही तो आगे और मुश्किले बढेंगी। डा0 रूबीना ने बताया कि वह मुस्लिम जुबली गल्र्स इण्टर कालेज की प्रधानाचार्या है लेकिन अब्दुल हसीब जो अपने को मुस्लिम एसोसिएशन का महामंत्री कहते है वह लगातार उनके गलत कार्य करने का दबाव बना रहे है और मना करने पर विधालय से इस्तीफा देने की धमकी भी दी थी। बताया कि बुधवार की सुबह ज बवह फहीमाबाद कालेजी से अपने घर से हलीम कालेज के सामने से विधालय जोने को निकली तो दो लडके जो मुंह पर कपडा बाधें थे उन्होने उनपर झपटटा मारा जिससे उनके कपड फट गये। युवकों ने गला दबाने की कोशिश की, जिससे उनकी छाती पर निशान भी आ गये और उनकी किसी प्रकार जान बची। उन्होने शोर मचाया, इसी बीच दोनो अज्ञात युवक यह कहकर भाग गये कि हसीब जो कह रहे है वह करो वर्ना यह ट्रेलर है, फिल्म बाकी है। घटना के बाद डा0 रूबीना इकबाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर अपने साथ कोई बडी घटना होने की आशंका व्यक्त की। उन्होेन कहा कि उनहे पूरा यकीन है यह हमला कि अब्दुल हसीब ने कराया है। बताया उन्होने पूर्व में अब्दुल हसीब, मो0 तारिक, मो0 असलम, मो0 सायम के इस षडयंत की सूचना चमनगंज थाना तथा विभागीय अधिकारियों को दे चुंकी है उन्होने अज्ञात आरोपियो व षडयंतकारियो पर कार्यवाही की व स्वयं की सुरक्षा की मांग की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट