AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 28 जुलाई 2019

जयकारों के बीच कांवरियों का जत्था रवाना

जहानाबाद-फतेहपुर, शमशाद खान । भगवान शिव के अभिषेक के लिए गंगाजल लाने कावरियों का जत्था जयकारों के उदघोष के बीच रवाना हुआ। कल  दूसरे सोमवार पर कांवरिये जलाभिषेक करेंगे। 
शिवराजपुर घाट के लिए जाता कांवरियों का जत्था। 
रविवार को नवयुवक कावरियां संघ के बैनर तले भारी संख्या में कावरियां कस्बे के रोडवेज बस स्टॉप से शिवराजपुर के लिए गाजे बाजे के साथ भगवान शंकर के जयकारें लागते हुए सीपी त्रिपाठी, संतोष यादव, प्रधान मनोज, अंशू यादव, मुन्ना तिवारी सहित सैकड़ों कावरिया रवाना हुए। जो रविवार की रात शिवराजपुर पहुंचकर गंगा स्नान करने के बाद भगवान शंकर के अभिषेक के लिए गंगाजल लेकर वापस लौटेगे। कावरियों के जत्थे को कारागार राज्यमंत्री प्रतिनिधि कैलाश नारायण शर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मो आरिफ सेठ ने रवाना किया। कांवरियों का जत्था रात्रि में बकेवर में विश्राम करेगा। भोर पहर बकेवर से चलकर कस्बे के पूरनपुर स्थित सिद्धपीठ श्री राजराजेस्वर मंदिर में भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने के पश्चात रामतलाई मंदिर स्थित भगवान शंकर का जलाभिषेक करेंगे। वहीं नवयुवक कांवरिया संघ की तरफ से रामतलाई मंदिर में भंडारे की व्यवस्था भी की जाएगी। इस मौके पर सभासद इंद्रपाल गुप्ता, प्रयाग यादव, अजय सैनी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट