AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 28 जुलाई 2019

डकैत बबुली गैंग की टोह में एसपी ने की कांबिंग

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि। उप्र-मप्र क्षेत्र में आतंक का पर्याय बना साढ़े पांच लाख का इनामी डाकू बबुली कोल गिरोह की टोह में एसपी मनोज कुमार झा ने भारी पुलिस बल के साथ पाठा के जंगलों में कांबिंग की है। इस दौरान उन्होंने आसपास के ग्रामीणों से डकैतों के मूवमेंट बाबत जानकारी की। साथ ही भयमुक्त होकर रहने को आश्वस्त किया। 
रविवार को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा’ की अगुवाई में पुलिस बल ने बहिलपुरवा क्षेत्र अंतर्गत जमुनिहाई, लखनपुर व सपहा के जंगलों में दस्यु बबुली कोल गैंग की धरपकड़ को कांबिंग की। इस दौरान दस्युओं के ठिकानों पर दबिश दी गई। बदमाशों के आने-जाने वाले मार्गों पर सघन जानकारी की। एसपी ने क्षेत्रीय लोगों को भयमुक्त रहने का संदेश दिया। कहा कि दस्युओं के किसी प्रकार की आहट की सूचना दें जो गोपनीय रहेगी। कांबिंग में बहिलपुरवा थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश सरोज, सर्विलांस टीम, पीआरओ एसपी वीरेन्द्र त्रिपाठी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट