AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 28 जुलाई 2019

चकों पर कब्जा दिलाने के लिए ग्रामीणों का अनशन दूसरे दिन जारी

मौके पर नहीं पहुंचा कोई भी अधिकारी

बांदा, कृपाशंकर दुबे । आवंटित जमीन पर कब्जा न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार से अशोक स्तंभ के नीचे क्रमिक अनशन शुरू कर दिया था रविवार की सुबह बारिश के बीच ग्रामीण क्रमिक अनशन पर बैठे रहे लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।
अशोक स्तंभ तले अनशन पर बैठे ग्रामीण
बांदा पलानी थाना क्षेत्र के साड़ी बांगर गांव का है चकबंदी होने के बावजूद आवंटित किए गए चको मैं अब तक ग्रामीणों को कब्जा नहीं मिल सका कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई परेशान होकर ग्रामीणों ने शनिवार की दोपहर को अशोक स्तंभ के नीचे क्रमिक अनशन शुरू कर दिया था जो रविवार को भी जारी रहा बारिश के बीच बैठे अनशन कारियों की सुनने के लिए कोई भी अधिकारी या जनप्रतिनिधि मौके पर नहीं पहुंचा गरीब और दिव्यांग महिलाएं न्याय की गुहार लगाते हुए क्रमिक अनशन कर रही है। क्रमिक अनशन में दूसरे दिन राजकुमारी रामचंद्र रामदुलारी रामप्रसाद रानी राजू अर्जुन गयादीन बैजनाथ उषा निषाद शिवा पति आदि बैठे रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट