AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 28 जुलाई 2019

वार्षिक बैठक में शत-प्रतिशत सदस्यता अभियान पर मंथन

पेंशन बचाओ मंच ने नामित किये पदाधिकारी 

फतेहपुर, शमशाद खान । अटेवा पुरानी पेंशन बचाओ मंच की संयुक्त वार्षिक बैठक में चालू माह की पन्द्रह तारीख से शुरू हुए सदस्यता महा अभियान में सभी ब्लाक कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से शत-प्रतिशत सदस्यता पर जोर दिया गया। साथ ही अगले वर्ष प्रस्तावित विशाल वादा निभाओ रैली की तैयारियों में अभी से जुट जाने के पदाधिकारियों को निर्देश दिये गये। बैठक में जिला एवं महिला संगठन में पदाधिकारियों को मनोनीत किया गया। 
वार्षिक बैठक को सम्बोधित करते वक्ता। 
मंच की संयुक्त वार्षिक बैठक शहर के रानी कालोनी स्थित विद्या निकेतन इण्टर कालेज में जिला संयोजक निधान सिंह की अध्यक्षता में आहूत की गयी। जिसमें पन्द्रह जुलाई से प्रारम्भ सदस्यता महा अभियान में समस्त ब्लाक कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से शत-प्रतिशत सदस्यता कराने पर जोर दिया गया। बैठक में आगामी आन्दोलन की रूपरेखा एवं रणनीति पर भी चर्चा की गयी। ब्लाक अध्यक्षों, मंत्री एवं पदाधिकारियों से अप्रैल 2020 में प्रस्तावित विशाल वादा निभाओ रैली में लखनऊ जाने की तैयारियों में अभी से जुट जाने का निर्देश दिया गया। बैठक में मातृ शक्तियों व समस्त पदाधिकारियों से दिसम्बर की सात तारीख को स्व0 रामाशीष सिंह की शहादत के दिन शहीद दिवस पर अर्द्ध सैनिक बलों के लिए रक्तदान शिविर भी आयोजित करने की हिदायत दी गयी। जिला संयोजक निधान सिंह ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कोषाध्यक्ष पद पर देवेन्द्र पाण्डेय, जिला प्रचार मंत्री रमाशंकर गुप्त, संगठन मंत्री राम प्रवेश, जिला मंत्री अनिल चैधरी के अलावा महिला मोर्चा जिला इकाई की संयोजिका अर्चना द्विवेदी व सह संयोजिका अंशु सिंह को नामित किया गया। बैठक का संचालन महामंत्री देवा शुक्ला ने किया। इस मौके पर अंजू सिंह, डा0 असफिया मजहर, मोनिका वर्मा, अराधना, साधना शुक्ला, ऊषा देवी, अंजू गुप्ता, वीरेन्द्र सिंह, बाबूलाल पाल, हेमचन्द्र चैधरी, तरूण सिंह, उदित सचान, महेन्द्र मौर्य आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट